COVID-19 से लड़ रहा बिहार, गर्क़ में हेल्थ सिस्टम, कबाड़ में ऑक्सीजन सिलिंडर

The Khabri Live : बिहार का हेल्थ सिस्टम भाड़ में और यूज़ होने वाले ऑक्सीजन सिलिंडर कबाड़ में. ये हम आज इस लिए लिख रहे हैं क्योंकि कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयीं हैं, जिसने, COVID-19 के इस बुरे समय में, Bihar की स्वास्थ्य व्यवस्था और नीतीश कुमार के हर दावे की पोल खोल दी. राजधानी पटना के गर्दनीबाग इलाके के सरकारी हॉस्पिटल में 36 इस्तेमाल करने योग्य ऑक्सीजन सिलिंडर धुल फांक रहे हैं. हम आगे कुछ कहें.. उससे पहले आप ये photos देख लीजिये.

COVID-19 में जनता भगवान भरोसे

इसके बारे में जब सिविल सर्जन से पूछा गया तो उस पर टाल-मटोल करने लग गयीं. बाद में सभी सिलिंडर सुरक्षित जगह पर रखवाए गए. आपको बता दें कि देश इस समय ऑक्सीजन और ऑक्सीजन सिलिंडर की भारी कमी है. मरीजों के परिजन एक सिलिंडर के लिए मोती रकम भर रहे हैं. साथ ही विश्व के कई देश भारत की मदद कर रहे हैं, ताकि भारत कोरोना की इस लड़ाई से जीत सके.

Read More:- 5G In India : जानिए वो सब कुछ जो है आपके लिए जरुरी

कबाड़ में ऑक्सीजन सिलिंडर

ये नहीं हैं पहला मामला

आपको बता दें कि राज्य में संसाधन के दुरुपयोग का ये कोई पहला मामला नहीं है. कुछ दिनों पहले सांसद राजीव प्रताप रूडी के दफ्तर के पीछे 40 एम्बुलेंस लावारिस हालत में पड़े थे. जिसे लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उनकी जमकर किरकिरी की थी. इसके अलावा सहरसा में 60 बेड का covid हॉस्पिटल बंद होने की खबर भी आई थी. यहाँ covid-19 मरीजों के लिए हर प्रकार की सुविधा है. बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर सहित अन्य जरुरी सामा, लेकिन यह फिर भी बंद है. पूछने पर अधिकारी कहते हैं, लोग अपने घरों में इलाज करवाना पसंद करते हैं.

खबर पर आपकी क्या राय है हमें जरुर बताएं.

अन्य खबरों के लिए हमारा Facebook पेज लाइक कर सकते हैं, Twitter या Instagram पर फॉलो कर सकते हैं. साथ ही हमें youtube पर सब्सक्राइब करें.

One thought on “COVID-19 से लड़ रहा बिहार, गर्क़ में हेल्थ सिस्टम, कबाड़ में ऑक्सीजन सिलिंडर

Comments are closed.